Gyaan World

Exploring the Depths of Knowledge

Blog

सट्टा मटका 2024 : Satta King का कमाल, एक झटके में मालामाल, सट्टा किंग क्या है?

सट्टा मटका 2024 : Satta King का कमाल, एक झटके में मालामाल, सट्टा किंग क्या है?  

 

जुआ आज भले ही भारत में पूरी तरह से गैर कानूनी है लेकिन फिर भी आजकल देश में ऑनलाइन सट्टा खेला जा रहा है जिसे सत्ता मटका कहा जा रहा है सट्टा मटका एक प्रकार का ऑनलाइन जुआ है और इसका रिजल्ट रोजाना निकाला जाता है. इसके पीछे वो लोग पागल हैं जो रातों रात बिना किसी मेहनत के अमीर होना चाहते हैं और वैसे देखा भी गया है कि ईमानदारी से मेहनत करके पैसा कमाकर जोड़ पाना बहुत ही मुश्किल है. कई लोग ऐसे है जो दिन भर मेहनत करते है, बस परिवार को पालन पोषण लायक ही कमा पाते हैं वही दूसरी तरफ कई लोग किस्मत के ऐसे धनी होती है कि बैठे-बैठे कमाई कर लेते हैं और खूब मौज करते है. सट्टा मटका किंग भी एक ऐसा ही जरिया है जिससे किस्मत के बल पर अमीर हुआ जा सकता है इसमें कई तरह के लॉटरी गेम खिलाए जाते हैं. सट्टा किंग के बारे में कहा जाता है कि इसमें सब पर्ची का खेल है

 


सट्टा मटका किंग के इस खेल में एक पर्ची लिखवाई जाती है. फिर एक एक बर्तन या मटके में पर्चियों को डाला जाता है. उदाहरण के लिए अगर सट्टा मटका खेल में 50 नंबर खुला है और मटके में रखी पर्चे में आपका भी नंबर 50 है तो आप खेल जीत जाते हो.सट्टा किंग खेल की बात करें तो यहां पर कई तरह के लॉटरी से सम्बंधित खेल खेले जाते हैं जैसे कि केसरी मॉर्निंग, रोज बाजार नाइट, कल्याण मॉर्निंग,कर्नाटक डे, गली,  मिलन मॉर्निंग, मैन मुंबई, फरीदाबाद, राजलक्ष्मी, गाजियाबाद, सट्टा डे, आदि दोस्तों  सट्टा मटका को जुए का राजा या सट्टा किंग भी कहा जाता है. क्युकी इसमें बड़े पैमाने पर जुआ खेला जाता है. इस सट्टा मटका खेल में बहुत ज्यादा रिस्क होता है लेकिन इससे लाभ भी कई गुना हो जाता है  इस कारण अधिकतर लोग इसके पीछे पागल हैं 

ऐसे खेला जाता है सट्टा मटका 

कई सालों से सट्टा मटका ऑनलाइन ही खेला जाता है. लोग अब विभिन्न वेबसाइटों के माध्यम से सट्टा मटका लॉटरी में भाग लेते हैं, पहले ये ऑनलाइन नहीं खेला जाता था लेकिन जैसे-जैसे समय बदला, खेलने का तरीका भी बदला लेकिन ‘मटका’ नाम अपरिवर्तित रहा. सट्टा मटका में विजेता व्यक्ति को मटका राजा के नाम से जाना जाता है.

 

ऐसे देखा जाता है लाइव रिजल्ट 

सट्टा मटका अब इतना व्यापक रूप ले चूका है कि अब खेलने वाले को टिप्स और जानकारी देने के लिए कई apps और वेबसाइट भी उपलब्ध हैं और इन वेबसाइट्स पर सट्टा मटका के रिजल्ट लाइव अपडेट होते रहते हैं इतना ही नहीं कई मोबाइल ऐप ऐसे भी हैं, जो सट्टा मटका के नतीजों का पहले से अनुमान लगाते हैं ठीक उसी प्रकार जैसे ड्रीम 11 जैसे ऐप्स पर होता है, इन वेबसाइट और ऍप्स में सट्टा मटका से जुड़े नंबर्स भी बताए जाते हैं. जो जीतने के लिए महत्वपूर्ण होते हैं. इन वेबसाइट पर प्रत्येक सट्टा मटका खेलों के शुरू होने की टाइमिंग भी लिखी होती है।  

 

वैधानिक चेतावनी 

दोस्तों सट्टा मटका गैर कानूनी है और भारत में प्रतिबंधित है। gyaan world किसी भी हाल में आपको सट्टा या जुआ खेलने के लिए प्रेरित या समर्थन नहीं करता और पाठकों से अनुरोध करता है कि ऐसे खेल को खेलने से बचें वरना आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सकती है। 

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *